हेक्स mmo कार्ड में है







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हेक्स: MMO कार्ड में है मार्टिन वाटरहाउस द्वारा | mpwa | 28 मई 2013 04:00 28 मई 2013 4:00 पर व्यापक हाल ही में Cory जोन्स, Cryptozoic के अध्यक्ष और मुख्य रचनात्मक अधिकारी के साथ मिलने के लिए आमंत्रित किया गया था। हेक्स में कुछ अधिक से अधिक जानकारी पाने के लिए। स्टूडियो की आगामी MMOTCG - यह है कि, व्यापक व्यापार कार्ड खेल। सबसे पहले, मैं एक व्यापार कार्ड खेल के साथ एक "व्यापक" पहलू जोड़ एक मुश्किल समय था। सभा बस मुझे खेल के इन प्रकार के सिर से सिर प्रकृति के बारे में मेरी प्रारंभिक धारणा पिछले प्राप्त नहीं होगा: बहुत संक्षेप में जादू के खेल के मेरे दो दशक पुरानी यादें। जादू की भी ऑनलाइन संस्करण जादू कार्ड के डिजिटल अभ्यावेदन और एक ऑनलाइन चुनौती सीढ़ी के साथ, ऑफ़लाइन संस्करण के रूप में अनिवार्य रूप से एक ही संरचना का इस्तेमाल किया। Cryptozoic की तरह एक अच्छी तरह से स्थापित बॉक्स और व्यापार कार्ड खेल कंपनी यह हेक्स उत्पादन की घोषणा की थी तो जब मेरे आश्चर्य की कल्पना। एक वित्त पोषण के वाहन के रूप में किक का उपयोग कर एक MMOTCG। हमारी बैठक में पिछले सप्ताह, जोन्स एक उत्साही प्रशंसकों जल्दी से समय सीमा तय करने के लिए प्राथमिक लक्ष्य कई हफ्तों से पहले हासिल की है, हालांकि टीम, किक चुनौती के शुरू में अपनी crowdfunding संभावना के बारे में कुछ आशंकित था कि मुझे समझाया। इस लेखन के समय में, $ 300,000 लक्ष्य लंबे समय से एक सप्ताह के साथ एक अतिरिक्त एक लाख डॉलर से अधिक और एक आधा शेष किया गया है। किक स्तर पर सफलता जोन्स और उनकी टीम के अन्य प्लेटफॉर्म लक्ष्य को जोड़ने के लिए अनुमति देता है। प्रारंभिक द्यूत प्लेटफार्मों प्रवेश स्तर के पीसी और एमएसीएस हैं, लेकिन ग्राफिक्स और सिस्टम आवश्यकताओं अपेक्षाकृत हल्के होते हैं, के बाद से गोली सिस्टम पर स्वीकार्य प्रदर्शन को आसानी से प्राप्त कर लिया जाएगा और बाद के लांच में से एक होगा "खिंचाव लक्ष्यों।" मैं मैं TCGs के साथ एक रिश्तेदार नौसिखिया हूँ और जोन्स को यह उल्लेख किया है कि मानता हूँ, लेकिन लगता है कि केवल के रूप में एक MMO खिलाड़ी है कि मुझे आश्वस्त में उनकी रुचि बढ़। मैं संभावना हेक्स मनोरम मिल जाएगा। वास्तव में, हेक्स तेजी से प्रभावी और सम्मोहक gameplay में संलग्न करने के लिए TCGs के साथ पूरी तरह से अपरिचित उन सक्षम बनाया गया है। शैली के साथ अपरिचित हैं, जो उन लोगों के लिए, मुझे समझाने और थोड़ा और आसान बनाने में करते हैं: TCGs पारंपरिक रूप से दो खिलाड़ी सिर से सिर चुनौतियां हैं जिसमें अक्षर और कार्रवाई के विभिन्न प्रकार के एक आम (और कभी कभी तो कुछ आम नहीं) डेक या प्रभाव कार्ड प्रतिद्वंद्वी के हमलों के खिलाफ की रक्षा करते हुए प्रतिद्वंद्वी पर नुकसान का कारण करने के लिए वैकल्पिक दृश्य में खेला जाता है। "व्यापार" अवधारणा, दुर्लभ अद्वितीय, और शक्तिशाली कार्ड के कुछ प्रकार की कमी के आसपास मूल्य में काफी अंतर निकलता है। हेक्स के मामले में। एक्शन, लगातार, साक्ष्य, इराक, और संसाधन: ताश के पत्तों की पांच श्रेणियां हैं: क्रिया चैंपियन प्रत्येक बारी के अंत में (कब्रिस्तान के लिए भेजा) का सेवन कर रहे हैं, जो शौकीन, हमले, और ब्लॉक, जैसे अपने सैनिकों को बढ़ाने के लिए आदेश हैं। तुरंत इस्तेमाल किया जा सकता है कि एक त्वरित कार्रवाई नामक एक विशेष संस्करण है। लगातार रों जारी रहती है और सेवन नहीं कर रहे हैं कि कार्रवाई कार्ड हैं। कलाकृतियों तत्वों तैयार की जाती हैं। मैं वास्तव में प्रदर्शन के दौरान खेलने में इनमें से किसी एक को नहीं देखा था। सैनिकों पर हमला करने या रक्षा के लिए और नष्ट कर दिया जब तक खेल में जारी रहेगा सकता है कि वास्तविक "इकाइयों" कर रहे हैं। संसाधन जमा कर रहे हैं और अनिवार्य रूप से ईंधन कुछ कार्रवाई करने की जरूरत है। तो क्या हेक्स गंभीर MMO साख की तरह एक ऑनलाइन टीसीजी देना होगा? एक PvE "तहखाने 'के खिलाफ ताश के पत्तों की उनके डेक का उपयोग करने वाले व्यक्तियों के समूहों को एक उदाहरण होगा। काल कोठरी खिलाड़ी के डेक के लिए जोड़ा जा सकता है कि अद्वितीय कार्ड के रूप में "लूट" का निर्माण और जीव मालिकों है। एक अन्य MMO के प्रधान क्राफ्टिंग होगा। हेक्स में। कुर्सियां ​​सामग्री जवाहरात शिल्प के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, और कलाकृतियों कुर्सियां ​​में रखा जा सकता है, कार्ड के लिए जोड़ा जा सकता है। खेल भी एक आम समाज बैंक से संसाधनों, धन, और यहां तक ​​कि कार्ड-डेक बांटने खिलाड़ियों की मंडली, संगठित समूहों समेटे हुए है। शायद सबसे उल्लेखनीय MMO तत्व नीलामी घर है। हेक्स में। खेल में मुद्रा के लिए कारोबार दुर्लभ और शक्तिशाली कार्ड के लिए एक तैयार में खेल बाजार हो जाएगा। खेल भी यह अवैध RMT और क्या समझे बचने के लिए करना है "व्यावसायिक खेती।" हेक्स में प्रत्येक वर्चुअल कार्ड एक अनूठा क्रिप्टोग्राफिक कुंजी के साथ जारी किया जाता है। यह वर्तमान में उन का मालिक कौन है, खेल सभी कार्ड हैं, जहां पर नज़र रखने की अनुमति देता है, और उन्हें करने के लिए किया गया है कि किसी भी संशोधन। जोन्स हर प्रयास कमियां और शोषण को समाप्त करने के प्रयास किए जाएंगे कि मुझे बताया था। शुरू की जा रही एक विशेष रूप से अद्वितीय तत्व प्रत्येक कार्ड के परिवर्तनीय "पीठ" की अवधारणा है। एक उपलब्धि तक पहुँच जाता है और एक ट्रॉफी से सम्मानित किया गया है के बाद पीठ खेलने में आता है। आंकड़े बताते हैं, अनुभव, और कार्ड का पूरा इतिहास सही पीठ पर वहाँ बनाए रखा है। यह अद्वितीय सामग्री कार्ड नीलामी घर तक पहुंच जाना चाहिए एक महत्वपूर्ण संग्रहणीय मूल्य घटक बन सकता है। एक विश्व चैम्पियनशिप हेक्स टूर्नामेंट जीत लिया है कि अंतिम कार्ड के रूप में एक में खेल चन्द्रमा द्वारा खेला गया था कि एक कार्ड पर विचार करें। इस पीठ सामग्री आगे इस कार्ड का संग्रहणीय मूल्य को रेखांकित करने के उद्गम बन जाता है। हेक्स मौलिक मुक्त करने के लिए खेलने है, लेकिन MMO के खिलाड़ियों को आसानी से राजस्व मॉडल पहचान लेंगे तो खेल, खुद को बनाए रखने चाहिए: खरीद वैकल्पिक सदस्यता के साथ और खेल में मुक्त करने के लिए खेलते हैं। हर खिलाड़ी को एक स्टार्टर डेक हो जाता है और PvE और टूर्नामेंट के माध्यम से अतिरिक्त कार्ड कमा सकते हैं। वैकल्पिक $ 4 मासिक सदस्यता के अतिरिक्त आम डेक और क्या बूस्टर कार्ड के रूप में टीसीजी हलकों में जाना जाता है के साथ एक खिलाड़ी है। किक प्रायोजकों में खेल कार्ड और अन्य उपहार भी प्रायोजन के स्तर के आधार पर के माध्यम से अतिरिक्त प्रोत्साहन मिल जाएगा। TCGs समय की तय अवधि में सीमित रिलीज डेक और कार्ड का निर्माण करके कमी बनाने के पक्ष में हैं। हेक्स नियमित रूप से नए डेक बनाने और पुराने लोगों को अवकाश ग्रहण करने वाले से ही व्यवस्था करनी होगी। सेवानिवृत्त या नहीं सभी कार्ड में खेल खेलने के लिए एक डेक में शामिल किया जा सकता है। अंत में, जोन्स कोई sharding के साथ एक एकल एक्स्टेंसिबल सर्वर पूल नहीं होगी मुझे बताया था; scalability के अत्यंत भारी संख्या के लिए अनुमति दे सकता है। मेरा प्रदर्शन के दौरान, मैं केवल PvP के सिर से सिर कार्रवाई दिखाया गया था। दृश्यों में इस तरह के, संसाधनों की स्थापना के बल गुणकों के निर्माण, अवरुद्ध, और हमला करने के रूप में खेलते हैं और gameplay तत्वों में दोनों पक्षों ने 'कार्ड दिखा रहा है, आकर्षक है लेकिन सरल कर रहे हैं। रणनीतियों शुद्ध टीसीजी हैं, लेकिन विशेष क्षमताओं, अद्वितीय कूबस्थित कार्ड, और नस्लीय संरेखण मल्टीप्लायरों अत्यधिक जटिल कार्ड खेलने बातचीत के लिए अनुमति देते हैं। कार्ड पर कलाकृति भी, उच्च गुणवत्ता है। 8500+ किक समर्थकों, जीवंत मंच चर्चा, और Cory जोन्स की अविश्वसनीय उत्साह और उनकी टीम के किसी भी संकेत कर रहे हैं, हेक्स सिर्फ टीसीजी सचमुच MMOTCG उपनाम कमाने के लिए हो सकता है। खेल इस साल सितंबर बीटा हिट जब हमें पता चल जाएगा। व्यापक रन बनाए समीक्षा पर बड़ा नहीं है - कभी बदलते MMOs के लिए उन क्या उपयोग कर रहे हैं? हम आपको पहले छापों लाने यही कारण है कि। पूर्वावलोकन। हाथों पर अनुभव। और लगभग हर खेल के लिए भी अनुवर्ती छापों हम भर में ठोकर। पहली छापों के लिए बहुत गिनती, लेकिन खेल को विकसित है, तो क्यों नहीं करना चाहिए हमारी राय है?