बेस्ट इंट्राडे रणनीति लगातार लाभ बनाने के लिए







+

बेस्ट इंट्राडे रणनीति लगातार लाभ बनाने के लिए बेस्ट इंट्राडे रणनीति लगातार लाभ बनाने के लिए हेलो सब लोग, मैं लगातार 2011 से शेयर बाजारों में कारोबार कर रहा हूँ। शुरू में मैं स्थितीय व्यापार करने के लिए बाजार के बारे में ज्यादा जानने या एक महीने में निवेश करने और उन्हें अपने साथ डबल और के रूप में आम तौर पर सब कुछ खो बिना 5-6 लाख रुपए का निवेश किया। मैं तो स्थितीय व्यापार कर रही है या निवेश की तुलना में एक दिन व्यापारी के लिए बदल दिया। मैं स्टॉक और विकल्प कारोबार की कोशिश की। तब मैं अपने खाते का बैलेंस खाली मैं इस तरह के औसत क्रॉसओवर, व्यापार का समर्थन करता है जाने के रूप में कई तरीकों की कोशिश की और resistances. I कई सुझाव प्रदाताओं की कोशिश की और उनकी मदद के साथ अतिरिक्त पैसे खो बनाने के लिए केवल व्यापार करने के लिए पैसे लाने पर रखा। मैं शेयरों का विश्लेषण और 5min अंतराल का उपयोग करने के शेयरखान tradetiger सॉफ्टवेयर का उपयोग करें। मैं पिछले 2-3 वर्षों में कई चीजों का अध्ययन किया लेकिन मैं इंट्रा डे ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छी रणनीति है क्या करना चाहते हैं फिर भी, या तो यह विकल्प या शेयरों लेकिन विशुद्ध रूप से इंट्रा डे आधार है और कैसे इसे लागू करने पर हो सकता है? मैं मुनाफा बनाने या कम से कम एक सुसंगत आधार पर घाटे से बचने के लिए एक बेहतर रणनीति खोजने के लिए कृपया मेरी मदद करने के लिए यहाँ सभी वरिष्ठ नागरिकों के अनुरोध करते हैं। मैं मतभेदों की मदद से समर्थन करता है और प्रतिरोध व्यापार करने की कोशिश की है, यह अच्छी रणनीति थी और कुछ समय के लिए इंट्रा डे आधार पर लगातार अच्छा 10% मुनाफा कमाया लेकिन इन रणनीतियों बाजारों ट्रेंडिंग में सबसे अच्छा काम करते हैं। दुर्भाग्य से एक बग़ल में या रेंज बाउंड बाजारों में इन रणनीतियों सिर्फ वे भी मेरा आत्मविश्वास चूसना मेरे पैसे चूसना नहीं है। मैं इसे एक कोशिश देने के लिए परीक्षा थी, हालांकि मैं एक ही खरीदने के लिए अपने खाते में एक और 20-30 कश्मीर कटौती करने के लिए नहीं करना चाहता था, AmiBroker की तरह किसी भी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग नहीं किया। आप में से किसी Nifty50Charts वेबसाइट की कोशिश की और यह एक कोशिश देने के लिए लायक है, तो भी आप से सुनना पसंद करेंगे। मैं इसे केवल 550 लागत, लेकिन वास्तविक बात यह है कि यह काम नहीं करता है, तो यह अपने मूल पूंजी में भारी कटौती कर देगा है। 5-6 लाख रुपए की भारी व्यापारी से। मैं यह नरक की तरह मुझे दर्द होता है 5-10 लालकृष्ण करने के लिए नीचे आ गए हैं, लेकिन मैं किसी भी बाजार की हालत के लिए सबसे अच्छी रणनीति के परीक्षण के बाद नए सिरे से इंट्रा डे ट्रेडिंग को लेने के लिए योजना बना रहा हूँ। इसलिए मैं समझता हूं, रणनीति का हिस्सा मुझे याद है या मैं कई लायक पढ़ने पदों याद हो सकता है कि इस धागे पर इतने सारे पदों देखते हैं मैं कवर करने की कोशिश की, हालांकि स्पष्ट रूप से बोल रहा हूँ, (किसी भी नहीं मिला था, तो अन्य पदों के लिए मुझे उल्लेख करने के लिए आप का अनुरोध कई पदों)। मेरा लक्ष्य मैं यह 10% करने के लिए मार्जिन का उपयोग कर सकते हैं ताकि एक ही व्यापार में लगातार एक intraday आधार या कम से कम 1% लाभ पर 10% मुनाफा बनाने के लिए है। यह सुझाव है कि आप रणनीति 10% लाभ बनाने में सक्षम होना चाहिए कि अनिवार्य नहीं है, लेकिन किसी भी जीतने की रणनीति सराहना की जाएगी और यह भी मेरे लिए बहुत मदद की हो जाएगा। मैं भी अपनी खुद की रणनीति विकसित करने के लिए कोशिश करेंगे एन इसे आप के साथ जांच होगी। मैं हर रोज बाजारों नए सिरे से कर रहे हैं और नए तुम्हें कुछ दिखाना और आप सीखना होगा बनाने महसूस coz backtesting कभी मदद मिलेगी इसके अलावा, अगर मैं नहीं जानता।