क्या समय सीमा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा के लिए सर्वश्रेष्ठ है







+

क्या समय सीमा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा के लिए सबसे अच्छा है? आह, पुरानी सवाल क्या समय सीमा व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए सबसे अच्छा है? यदि केवल यह है कि आप एक ही जवाब देने के लिए और बहस के साथ किया जा पर्याप्त थे। तुम देखो, हर व्यापारी अलग है। हम में से हर एक अलग व्यक्तित्व और मनुष्य के रूप में इसलिए अलग की जरूरत है। और theres मैं निरपेक्ष निश्चितता के साथ कह सकते हैं कि एक बात है, इसकी आप अपने व्यक्तित्व फिट बैठता है कि व्यापार का एक शैली खोजना होगा कि यदि। दूसरों को यह एक लाभ किया जा रहा है तो इसका मतलब है दिन या सप्ताह के लिए एक व्यापार होल्डिंग ठीक कर रहे हैं, जबकि समय फ्रेम के विषय पर, हम में से कुछ, व्यापार से और बाजार से बाहर कई बार एक दिन आता है कि उत्साह की जरूरत है। यह 8220 से एक अकाट्य निष्कर्ष करने के लिए हमें लाता है; best8221; विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए समय सीमा आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है कि एक है। दूसरे शब्दों में, आप सही है या गलत होने की क्या ख़याल को छोड़कर कोई सही या गलत जवाब theres। आश्चर्य? मुझे पता है कि 8220 सबसे; authorities8221; विषय आप को समझाने की कोशिश करेंगे पर वे सबसे अच्छी हो विश्वास सार्वभौमिक सत्य है कि। खैर, Im नहीं उनमें से एक मैं सच यह है कि आप सबसे अच्छा सूट तुम क्या खोजने के लिए के साथ प्रयोग करने की जरूरत है कुछ का मानना ​​है कि के रूप में। मैं आप व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा समय सीमा क्या है आप बता सकते तो, जबकि मैं मेरे लिए सबसे अच्छा काम किया है, क्या आप बता सकते हैं। मैं यह भी कि मैं सिखा कीमत कार्रवाई रणनीतियों के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है आप के साथ साझा कर सकते हैं। ताकि के साथ कहा, यह करने के लिए देता है! क्या समय फ्रेम्स उपलब्ध हैं? हम सभी रसदार विवरण में शामिल होने से पहले, पहले सबसे बुनियादी विषय एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आप के लिए उपलब्ध बना रहे हैं कि समय फ्रेम पर चर्चा की। आप के लिए उपलब्ध नौ अलग-अलग मानक समय फ्रेम कर रहे हैं। मैं 8220 कहना; standard8221; वहाँ बाहर कुछ बदलाव कर रहे हैं, क्योंकि है कि अच्छी तरह से एक पल में में मिलता है। उन मानक समय फ्रेम कर रहे हैं: तो भी सिर्फ मानक समय फ्रेम के साथ आप में से चुनने के लिए विकल्प की एक बहुतायत है। अगर वह पर्याप्त नहीं थे तो 6 घंटे, 8 घंटे और 12 घंटे में शामिल करने के लिए इन समय फ्रेम से विविधताओं प्रदान करते हैं कि कुछ प्लेटफॉर्म देखते हैं। इस सूची पर चला जाता है, लेकिन उन तीन सबसे आम रूपों youll मिल रहे हैं। कि मेटाट्रेडर (एमटी) पर आप उन लोगों के लिए, पर्याप्त नहीं थे और अगर आप भी आप के लिए उपलब्ध डिफ़ॉल्ट समय सीमा को संशोधित कर सकते हैं। तुम सचमुच आप कल्पना कर सकते हैं कुछ भी करने के लिए इसे बदल सकते हैं। लेकिन मैं यह कर की सिफारिश नहीं है। ना ही मैं इस तरह के उपरोक्त लोगों के रूप में विविधताओं का उपयोग की सिफारिश करते हैं। यहाँ why8230; समय सीमा बदलाव सब कुछ के बारे में भूल जाते हैं कि मैं सिर्फ मेटाट्रेडर में समय फ्रेम को संशोधित करने के बारे में कहा। आप सफलतापूर्वक कीमत कार्रवाई व्यापार करने के लिए इस बात का कोई भी कार्य करने की जरूरत है। वास्तव में यह सिर्फ मेरी राय में लाभदायक बनने की संभावनाओं को चोट पहुँचेगी। अब तक आप शायद नौ मानक समय ऊपर सूचीबद्ध फ्रेम और आप के अलावा अन्य किसी भी विदेशी मुद्रा समय सीमा की नहीं एक प्रशंसक सही हो सकता है कि अनुमान लगाया। मैं सिर्फ उनके लिए जरूरत न देख और वास्तव में उन्हें जवाबी उत्पादक होने के लिए विश्वास करते हैं। कारण कीमत कार्रवाई से काम करता है, या व्यापार के किसी भी शैली प्रकृति में तकनीकी thats, पर्याप्त व्यापारियों को एक ही समय में एक ही बात को देखने, क्योंकि यह thats है! पर्याप्त व्यापारियों ही तेजी कीमत कार्रवाई के साथ संयुक्त एक ही कुंजी के स्तर को देख रहे हैं, तो उदाहरण के लिए, संभावना है कि उन व्यापारियों को खरीदने के लिए शुरू के रूप में बाजार में वृद्धि होगी कि कर रहे हैं। आप सबसे ज्यादा देखे समय फ्रेम से विचलित करने के लिए शुरू करते हैं तो आप व्यापार दुनिया के बाकी हिस्सों से खुद को अलग-थलग करने के लिए शुरू करते हैं। एक उदाहरण के रूप में, 1,000 व्यापारियों 4 घंटे के चार्ट पर महत्वपूर्ण समर्थन में एक तेजी पिन बार फार्म को देख रहे हैं कि मान देता है। लेकिन केवल 100 व्यापारियों 8 घंटे के चार्ट पर एक और बाजार में एक समान पैटर्न फार्म को देख रहे हैं। दोनों बाजारों की कुल प्रतिभागियों में से एक ही नंबर है। आप सफल होने की संभावना है जो पिन बार सोचते हैं? आप इसे देख 1,000 व्यापारियों के साथ एक ने कहा है, तो आप सही! क्या मैं का उपयोग करें और क्यों अनुभव से मैं व्यापार के लिए सबसे अच्छा समय फ्रेम के दो दैनिक और 4 घंटे हैं कि आप बता सकते हैं। यह is not आप एक अलग समय सीमा व्यापार लाभदायक हो सकते कि कहने के लिए है, लेकिन इन दो वे मैं उपयोग कीमत कार्रवाई की रणनीति के साथ सबसे अच्छा काम के रूप में मुझे लाभदायक बनाया क्या कर रहे हैं। इन उच्च समय फ्रेम व्यापार करने के लिए चार फायदे हैं। एक प्राकृतिक खबर के रूप में अधिनियमों एक दिशात्मक पूर्वाग्रह विकसित करने के लिए आसान फिल्टर प्रदान करता मात्रा से अधिक गुणवत्ता व्यापार आवृत्ति कम कर देता है मुझे यकीन है कि मैं और अधिक कारणों के साथ आ सकता है, इन चार वास्तव में सभी दूसरों से उच्च समय फ्रेम को अलग कर रहे हैं। अधिक से अधिक विस्तार में प्रत्येक गुणवत्ता पर एक नज़र रखना। एक प्राकृतिक समाचार फिल्टर के रूप में कार्य करता है एक 10 अवधि एप्लाइड औसत हिल के साथ 5 मिनट के चार्ट एक 100 अवधि एप्लाइड औसत हिल के साथ 5 मिनट के चार्ट इस उदाहरण के प्रयोजनों के लिए, 10 की अवधि एमए के ऊपर एक 5 मिनट के चार्ट और एमए एक दैनिक चार्ट का प्रतिनिधित्व करता है 100 की अवधि का प्रतिनिधित्व करता है कि ढोंग करते हैं। 100 अवधि एमए है कितना चिकनी सूचना? अब आप अपने बंद नुकसान चल औसत से एक समान दूरी पर ऊपर दो चार्ट में प्रत्येक चल औसत के एक तरफ है कि मान। आप, दैनिक 5 मिनट या अपने बंद नुकसान हिट करने के लिए और अधिक होने की संभावना है, जो समय फ्रेम में सोचते हैं? मुझे लगता है हम सब इसे और अधिक अस्थिर और तड़का हुआ है, क्योंकि 10 अवधि एमए (5 मिनट के चार्ट) अपने बंद नुकसान हिट करने के लिए और अधिक संभावना है कि इस बात से सहमत सकता है। उच्च समय सीमा कीमत कार्रवाई दिन भर में "सामान्य" करने के लिए अनुमति देता है क्योंकि यह है। यह कम समय फ्रेम की तुलना में व्यापार करने के लिए एक बहुत चिकनी बाजार बनाता है। 5 मिनट के चार्ट 5 मिनट के समय का बना हुआ है, क्योंकि बाजार को सामान्य करने के लिए करीब के रूप में ज्यादा समय is not। यह यह एक दैनिक चार्ट पर होगा की तुलना में एक 5 मिनट के चार्ट पर अपने बंद नुकसान विदेशी मुद्रा खबर की घटनाओं के दौरान बहुत अधिक संवेदनशील होने का कारण बनता है। एक सामान्य नियम के रूप में, उच्च समय फ्रेम कम समय फ्रेम की तुलना में ज्यादा सहज और लगातार कर रहे हैं।