विदेशी मुद्रा ऑटोबोट का राज क्या है







+

$ 1000 के लिए एक महीने में 21,000 $ अलेक्जेंडर स्मिथ: के डेस्क से। लगभग 13 साल मैं विदेशी मुद्रा और शेयर बाजार में काम करते हैं। पहले वर्ष के श्रम और भारी नुकसान के लिए दिया गया है, तो मैं आँकड़ों पर दिलचस्प नहीं था, और अधिक से अधिक 20 हजार डॉलर के लिए बाजार में छोड़ दिया है, लेकिन मैं अपने पैसे की स्थिति के सभी प्रभावों को महसूस किया। परीक्षण और त्रुटियों के सभी प्रकार से मैं राय है कि करने के लिए आया था - गणित वास्तव में चट्टानों इस विचार के आधार पर, मैं कमाई शुरू कर दिया। और तुम मेरे अनुभव से पता चला है क्या लगता है? व्यापार स्वचालित किया जाना चाहिए। यह नहीं कि हर कोई प्रत्यक्ष सर्वर और मध्यस्थता का लाभ ले सकते हैं कि स्पष्ट है, लेकिन यह भी गणितीय सूत्रों का यहां इस्तेमाल किया जा सकता है, और कहा कि वास्तव में मेरे लिए अच्छा था। तकनीकी विश्लेषण यह ठीक से मूल्य केवल पैसे के प्रबंधन की है, का उपयोग कर रहा है, तो अधिकांश मामलों के लिए, व्यापार प्रणाली उपयोगी है बेकार है। कोई फर्क नहीं पड़ता एम. एम. क्या चुनते हैं प्रणाली है, यह बस हो गया है। Antimartinghale & quot; यह मेरे लिए मानसिक रुप से आरामदायक quot नियंत्रण और करने के लिए; जोखिम है, लेकिन मैं लगातार खतरे और वृद्धि के साथ विभिन्न विकल्पों की कोशिश की। मैं प्रवेश द्वार बाजार से अगले प्रयोगों बनाया: बाजार खोला - स्थानीय अधिकतम या औसत (एमए) के टूटने पर खरीदने के लिए; बाजार के खिलाफ खोला - एक लंबे नीचे आंदोलन के बाद खरीदने के लिए; तकनीकी विश्लेषण के आंकड़ों का इस्तेमाल किया - झंडे, चैनल, आदि .; खेतों में विभिन्न व्यापारिक प्रणाली; वर्तमान खबर इस्तेमाल किया; प्रेस में और इंटरनेट पर प्रकाशित किए गए थे जो पेशेवरों की राय, इस्तेमाल किया; 20analysis. jpg "/% परिणाम एक ही था। पहले तो मैंने इस तरह के आय, लाभ, लाभदायक ट्रेडों के हिस्से के रूप में आँकड़े संकेतक रखा। डेटा नाटकीय रूप से और उठते बदल दिया है, क्योंकि तब मैं उसे छोड़ दिया। मैं परिणाम देता है क्या नहीं समझ सकता है। मिश्रण & quot; और अंत में एक और quot पर बसे; मुरली और गणित की। होशियार पुस्तकों में से एक में मैं व्यापारी बाजार का ज्ञान नहीं है, लेकिन इसके बारे में उनके विचार पर कमाता है कि पढ़ा है। यही कारण है कि बाजार ऊपर या नीचे जाना होगा, जहां कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह बाजार में रहने सहज थी कि महत्वपूर्ण है। मैं आपको एक उदाहरण देता हूं। मैं समुद्र के लिए जा रहा था जब एक बार, मैं यूरो / अमरीकी डालर को छोड़कर सभी पदों पर बंद हुआ। स्टॉप लॉस रखो (ले-लाभ, मैं वर्तमान एम एम के आधार पर रखा है) और इसके बारे में भूल गया। एक सप्ताह के बाद, एक इंटरनेट cafй से मैं जाँच की और अपनी स्थिति को बढ़ा दिया है। एक और दिन के बाद मैं इसे फिर से बढ़ गई हैं। फिर, मैं आराम कर रहा था और सीधे सोच भी नहीं सकता। फैसलों शांत किया जा रहा लिया है हालांकि। खोला पदों के बारे में कोई चिंता नहीं है। मेरे सिर में lazily नींद विचारों रेंगा - सूरज, समुद्र, रेत, डाइविंग, यात्रा, यूरो बढ़ रहा है। घर पर एक बार मैं अधिक से अधिक $ 20,000 कमाई बंद हुआ। कभी कभी यह दोहराया: बाजार, आराम और शांति के लिए प्रवेश द्वार, फिर जाग उठा और लाभ के साथ बंद करना पसंद है। पिछले वर्षों के दौरान विदेशी मुद्रा पर आय मुझे पैसे की काफी एक बहुत लाता है। मैं विदेशी मुद्रा ऑटोबोट और खुद के द्वारा उपयोग व्यापार। व्यापार को स्वचालित करने के विचार में आठ साल पहले मेरे पास आया और उस पल से मैं ऐसा करने की कोशिश कर रहा था। मेरे सभी रोबोटों एक समस्या थी - कई महीने से एक साल के लिए - वे केवल कम दूरी के लिए अर्जित की है, अस्थिर थे। यह सभी का सबसे अच्छा जोड़ने के लिए और एक स्थिर कमाई रोबोट बनाने के लिए, इस लंबे अनुभव के आधार पर निर्णय लिया गया। मैं अनुभवी विशेषज्ञों की एक टीम को इकट्ठा किया और काम तेजी से, हमारे काम के परिणाम इस पेज पर देखा जा सकता है जा रहा करने के लिए शुरू हो गया है। विदेशी मुद्रा ऑटोबोट की उल्लेखनीय स्थिरता