रणनीति दस्तावेज़ उदाहरण







+

रणनीति दस्तावेज़ उदाहरण एक रणनीति दस्तावेज़ उदाहरण के लिए एक विशेष लक्ष्य या उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए एक कंपनी द्वारा इस्तेमाल किया रणनीति के किसी भी प्रकार का एक नमूना को दर्शाता है। हर संगठन के बाजार में एक जगह है, लाभ को बढ़ावा देने बनाने के लिए कर्मचारियों से मुलाकात की जानी चाहिए, जो कुछ लक्ष्यों, एक उत्पाद विकसित करने के लिए एक परियोजना पर अमल करने के लिए एक ब्रांड बनाने के लिए या ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए है। ऐसा करने के लिए आदेश में, इस परियोजना के आरोप में लोगों वांछित परिणाम और तय लक्ष्य को बढ़ावा मिलेगा और ग्राहक और ग्राहकों को संतुष्ट करेगा जो एक योजना बनाने चाहिए। एक रणनीति बनाकर, कर्मचारियों को पता है क्या करना है, समय और पैसे की बचत होती है, जो उपयोग करने के लिए, क्या कार्यप्रणाली क्या पालन करने के लिए। रणनीति दस्तावेज़ उदाहरण नमूना: कंपनी का नाम: सागर देखें इंक पता: 822 लेमी रोड, सैन फ्रांसिस्को द्वारा तैयार दस्तावेज: फिलिप डावसन सीनियर टीम के सदस्य, सागर देखें इंक दस्तावेज़ पर तैयार: 10 अप्रैल 2012 दस्तावेज़ पर प्रस्तुत: 14 अप्रैल 2012 दस्तावेज़ का नाम: साहसिक छुट्टियों के लिए विपणन रणनीति दस्तावेज़ उद्देश्य: इस दस्तावेज का उद्देश्य अधिक ग्राहकों को आकर्षित जिससे ग्राहक की साहसिक कंपनी और अपनी सेवाओं के विपणन के लिए एक रणनीति को पेश करने के लिए है ताकत: व्यापक बाजार के ज्ञान और ग्राहकों की जरूरत है कमजोरी: क्षेत्र में नए प्रतियोगियों से धमकी लाभ लक्ष्य: प्रथम वर्ष: $ 150,000 द्वितीय वर्ष: 250,000 मार्केटिंग लक्ष्य: पीआर गतिविधियों में सुधार और एक आकर्षक, जानकारीपूर्ण वेबसाइट बनाने के अभियान अवधि: 30 अप्रैल 2012 31 अक्टूबर 2012 को मार्केटिंग बजट: $ 30,000 अभियान फोकस: ग्राहक आधार का विस्तार और दिलचस्प छुट्टी संकुल प्रदान करने के लिए दस्तावेज को मंजूरी दे दी और द्वारा हस्ताक्षर किए गए: डॉन Golmes