विदेशी मुद्रा व्यापार सेमिनार जीते







+

एक शिक्षा सलाहकार आज बुलाओ टोल फ्री: 1-877-988-7233 अंतर्राष्ट्रीय: 1-786-522-0082 बुलाओ और विवरण और भुगतान के विकल्प के बारे में सुनने के लिए एक शिक्षा सलाहकार के साथ बोलते हैं। हम शुक्रवार, 8:00-9:00 ईएसटी सोमवार से उपलब्ध हो। यही कारण है कि Matter8230 परिणाम; सच्चे लोग। असली कहानियाँ। रियल परिणाम! 8220; 8221; मैं गलत अरमांडो के FxMicroProfits strategy8230 शक करने के लिए किया गया था; मैं उस समय दिन के कारोबार की रणनीति के लिए प्रतिबद्ध था, भले ही मैं अक्सर बाजार और विश्व अर्थव्यवस्था पर अपनी टिप्पणी सुनने के लिए अरमांडो के FXST व्यापार कमरे में देखते हैं, वह अपने व्यापार की योजना में बहुत ही निष्क्रिय व्यापार नियमों में लौटने की आवश्यकता प्रबलित। मैं धैर्य और आत्म अनुशासन सीखने की जरूरत है, और अरमांडो सफलता के लिए एक तरह से बाहर मैप किया। मैं FxMicroProfit रणनीति लेकिन बहुत ही निष्क्रिय दृष्टिकोण पर्याप्त लाभ प्रदान नहीं होता है कि निजी तौर पर चिंतित को लागू करने के लिए समर्पित फरवरी 2010 में मियामी में छोड़ दिया है। मैं अपने ट्रेडिंग खाते में एक 15% मासिक वृद्धि को प्राप्त करने के लिए कोई रास्ता नहीं देखा था और मेरा लक्ष्य कम करने पर विचार करना शुरू कर दिया। अरमांडो के FxMicroProfits रणनीति पर शक करने के लिए मैं गलत था! फरवरी के अंतिम दो सप्ताह में, मैं मैं एक नया व्यापार मंच सीखा है और आवश्यक अनुशासन का निर्माण शुरू किया है, जबकि उसके बाद मामूली लाभ बनाने के लिए, breakeven करने के लिए जारी रखा। व्यापार की योजना की राह पर मुझे रखने के लिए महत्वपूर्ण था। लाभ सुरक्षा योजना और अरमांडो के एक्सेल स्प्रेडशीट जबरदस्त प्रेरकों हैं। प्रत्येक दिन (उम्मीद है) मेरी प्राथमिक डेमो खाते में 15 पिप्स करने के बाद, मैं अपने माध्यमिक डेमो खाते के लिए स्विच होगा। अब मार्च के अंत में, मैं पूरा अविश्वास में महीने के लिए एक्सेल स्प्रेडशीट पर दिखेगा। मार्च scalping के लिए उन बहुत धीमी गति से दिन के कई था। मार्च में पहली कारोबारी दिन पर, मैं अपने प्राथमिक डेमो खाते का 1.75% खो दिया है। हालांकि, मार्च के दौरान मेरी प्राथमिक डेमो खाते में 13.8% की वृद्धि हुई है, और मेरी माध्यमिक डेमो खाते में 12.8% की वृद्धि हुई। मैं एक खाते से काम कर रहा था, तो मैं मार्च में खत्म हो 26% से मेरा प्रदर्शन की संपत्ति वृद्धि हुई होगी। ली हेन्ड्रिक्स FXST सदस्य 2.5 साल 8220; मैं अंत में एक असली विदेशी मुद्रा Business8230 में पैसा बनाने के लिए कैसे पता है, 8221; एक $ 50 स्कूल कर्ज के बाद, असली व्यापार दुनिया में बिजनेस मैनेजमेंट स्कूल में 4 साल और 3 साल, मैं कैसे अब तक पैसा बनाने के लिए मुझे सिखाया है कि शिक्षा या प्रशिक्षण प्राप्त कभी नहीं! मैं मैं school8230 शुरू होने से पहले मैं अरमांडो और FXST MicroProfit रणनीति का मतलब चाहते हैं; यह एक वास्तविक व्यापार की योजना है! Giovanny Vasquez FXST निर्णायक संगोष्ठी सहभागी 8221; 8220; FxMicroProfits मुझे एक वास्तविक plan8230 से पता चला जब तक एक विदेशी मुद्रा नौसिखिया के रूप में, मैं 3 श्रमसाध्य महीने बर्बाद; एक पूरी तरह नौसिखिया के रूप में, मैं आकाश सपने में कुछ पाई एक असली विदेशी मुद्रा रणनीति के लिए शोध 3 श्रमसाध्य महीने बिताए, और नहीं। FXST एक विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे काम करता है पर मेरी उम्मीद के प्रबंध पर दिया। मैं व्यापार के बाहर अनुमान लगा भावनात्मक लेने के लिए और बाजार आप के लिए आने जाने के लिए वास्तव में कैसे पता है। एक नौसिखिया के रूप में इस FxMicroProfits रणनीति का सबसे शक्तिशाली सीखने सबक है। एक शक के बिना, मैं मियामी में रहते प्रशिक्षण सेमिनार में भाग लेने के बाद एक ठोस नींव है और जीने प्रशिक्षण कमरे में हर सुबह होने के लिए एक प्रतिबद्धता बना दिया है! एवरी FXST सदस्य 7 महीने Scalpers संगोष्ठी सहभागी निर्णायक होगा FXST लाइव संगोष्ठी