विदेशी मुद्रा व्यापार का मार्गदर्शन







+

विदेशी मुद्रा व्यापार मैनुअल व्यापार मैनुअल विदेशी मुद्रा के लिए आपका स्वागत है !! ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार का मार्गदर्शन अपने विदेशी मुद्रा व्यापार गाइड के रूप में कार्य करता है। इसका मुख्य उद्देश्य है कि आप व्यापार जानने के लिए और विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में मुनाफा कमाने में मदद करने के लिए है। ऐसा लगता है कि विदेशी मुद्रा बाजार में नए रूप में अच्छी तरह से अनुभवी व्यापारियों दोनों की अच्छी तरह जरूरतों को पूरा करता है कि इस तरह से बनाया गया है। विदेशी मुद्रा व्यापार दुनिया के सभी हिस्सों से मुद्राओं खरीदा और मुनाफे के लिए बेच रहे हैं, जहां एक वैश्विक विदेशी मुद्रा विनिमय कारोबार है। यह दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल व्यापार बाजारों में से एक है। यह आप विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार सभी विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में प्रवेश करने से पहले के बारे में क्या है की पूरी तरह से अवगत होना चाहिए कि महत्वपूर्ण है। विदेशी मुद्रा व्यापार मैनुअल ऑनलाइन भी विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण, संसाधन और अन्य उपयोगी जानकारी के विभिन्न प्रकार के बारे में एक पूर्ण विवरण के साथ प्रदान करते हैं। इसका मुख्य उद्देश्य है कि आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ मदद करने के लिए सबसे अच्छा उपलब्ध जानकारी लाने के लिए है। आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार व्यवसाय के साथ पैसे कमाना शुरू ands के लिए यहाँ संकलित जानकारी के धन का उपयोग करके विदेशी मुद्रा मैनुअल के साथ व्यापार करने के लिए जानें। क्या आप व्यापार करने के लिए जानने के लिए और इन पुस्तकों, पाठ्यक्रम के रूप में हो सकता है और दोनों के लिए और मुक्त पीडीएफ डाउनलोड का भुगतान करने में मदद करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं कई विदेशी मुद्रा व्यापार मैनुअल रहे हैं। यहाँ हम सबसे अच्छा पीडीएफ डाउनलोड या ऑनलाइन ट्रेडिंग मैनुअल और भी अच्छा हार्ड कवर पुस्तकों पर दिखेगा। मुक्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग नियमावली इस साइट पर आप कोई ईमेल पते की आवश्यकता होती है और आपके कंप्यूटर के लिए सीधे डाउनलोड किया जा सकता है, जो आप डाउनलोड कर सकते हैं कुछ नि: शुल्क पीडीएफ़ मिलेगा। ये पीडीएफ़ यह सही मानसिकता को गोद लेने पर आप का उपयोग करना चाहिए प्रणाली के प्रकार के संदर्भ में और भी सुझाव में विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए लेता है और आप भी और अधिक मुक्त पीडीएफ़ के लिए साइन अप कर सकते हैं क्या करने के लिए एक परिचय कर रहे हैं - बस नि: शुल्क जानकारी खंड पर जाएँ उन्हें देखने के लिए। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग नियमावली कोर्स तुम भी एक पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार मैनुअल प्राप्त कर सकते हैं और इस साइट पर, आप साबित रणनीतियों और उपकरणों के साथ एक 250 पेज बेशक, आप बड़ा विदेशी मुद्रा लाभ बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं मिलेगा। वे अनुशासन और विश्वास के साथ रणनीति का पालन करने के लिए आत्मविश्वास दे देंगे जो काम आप जानते हैं क्यों इतना ही नहीं, आप सभी रणनीतियों और उपकरणों के लिए मिल जाएगा, तुम भी उनके पीछे सभी तर्क मिल जाएगा। विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम मैनुअल आप रणनीतियों वास्तविक समय व्यापार में कैसे सफल देख सकते हैं तो वे आपके सीखने की अवस्था में कटौती की वजह से व्यापार और जानने के लिए आप सभी आप जीतने के लिए जानकारी की जरूरत है, साथ ही पूरा समर्थन है और दैनिक समाचार पत्र के देने के लिए एक अच्छा तरीका है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पुस्तकें यदि आप ऑनलाइन देखो आप बिक्री के लिए कई विदेशी मुद्रा व्यापार किताबें मिल जाएगा और तुम बड़े विदेशी मुद्रा लाभ किसी को भी एक प्रणाली सीख सकते हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को सही अपनाने कर सकते हैं बनाने बनाने के लिए महत्वपूर्ण है जो व्यापारी मनोविज्ञान के बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं यह भी रणनीति पाने के लिए और कर सकते हैं मानसिकता। इसलिए जो विदेशी मुद्रा बेस्ट नियमावली आप सफलता प्राप्त करने में मदद करने के लिए कर रहे हैं? आप अनुभवी व्यापारियों और साथ सीख सकते हैं तो मेरा खुद का दृश्य आप कर सकते हैं सभी मुक्त गाइड को मिल रहा है, मैं भी एक पैसा वापस गारंटी के साथ एक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के मैनुअल में निवेश करेगा, आप सबसे अधिक स्पष्ट कह रहे हैं, लेकिन कुछ अच्छे लोगों को वहाँ से बाहर हैं आप सीखते हैं, जबकि पूर्ण समर्थन किया है। वहाँ कोई खतरा नहीं है और कई पाठ्यक्रमों उन्हें सस्ती, जो बनाता है तो एक सौ डॉलर के लिए खरीदा जा सकता है या और आप एक अच्छा एक मिल जाए यह है कि आप कभी भी खर्च सबसे अच्छा पैसा हो सकता है। अंत में, मैं भी कुछ निवेश क्लासिक किताबें मिल और सही मानसिकता हो रही विदेशी मुद्रा व्यापार सफलता प्राप्त करने के मामले में सबसे कठिन हिस्सा है, क्योंकि सफल बनने की जरूरत है, जो मानसिकता पर ध्यान केंद्रित है कि लोगों को मिल जाएगा। क्या आप FX मुद्रा व्यापार की सफलता के लिए सड़क पर प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा, सही लोगों का चयन करता है, तो यह एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पीडीएफ गाइड, एक पाठ्यक्रम या एक हार्ड कवर पुस्तक के रूप में एक विदेशी मुद्रा का मार्गदर्शन रहें। ऑटो बनाम मैनुअल व्यापार: मानव या रोबोट जो चुनने के लिए? तुम यहाँ नए हो, तो आप दैनिक अपडेट प्राप्त करने के लिए सदस्यता के लिए चाहते हो सकता है। आने के लिए धन्यवाद! विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए आधुनिक प्लेटफार्मों के साथ, अधिक से अधिक लोगों के बजाय मैनुअल व्यापार का स्वत: संकेतों की कोशिश कर रहे हैं। यह पेशेवरों और इन दो प्लेटफार्मों के pluses और minuses निर्धारित करने के लिए स्वचालित व्यापार और मैनुअल व्यापार के विपक्ष तुलना करने के लिए और अंत में उपयोग करने के लिए जो एक का चयन करने के लिए महत्वपूर्ण है। का पहला स्वचालित व्यापार की सुविधाओं पर नजर डालते हैं। स्वचालित व्यापार के साथ बहुत स्पष्ट है कि प्राथमिक लाभ मूल रूप से स्वत: संकेतों हो रही है। और कार्यक्रम ठीक से किया गया है तभी तो व्यापार, मुक्त, सही सही और त्रुटि हो सकती है। एक व्यापारी का सामना कर सकते हैं कि सबसे बड़े मुद्दों में से एक के रूप में नियोजित कार्यों का प्रदर्शन करने में अनुशासनहीन होने के लिए अपने प्रवृत्ति है। Autotrading के साथ, आप रोबोट पूरी तरह अनुशासित होना होगा और अपनी योजना के अनुसार कार्यक्रम का पालन करेंगे कि गारंटी होगी। आमतौर पर, यह एक आकर्षक विदेशी मुद्रा व्यापारी और एक असफल विदेशी मुद्रा व्यापारी के बीच फर्क पड़ता है कि सेट-अप का पालन करने की क्षमता है, इसलिए कि Autotrading के लिए एक अच्छी बात है। विदेशी मुद्रा रोबोट या बस बॉट भी सही ढंग से ट्रेडों प्रदर्शन कर सकते हैं। ठीक ढंग से प्रोग्राम किया, तो एक रोबोट इसे बेच दिया जाना चाहिए जब खरीद नहीं होगा। वहाँ एक गलत लॉट साइज में निवेश करने के लिए एक बहुत ही पतली मौका भी है और यह टी / पी या एस / एल ग़लत जगह नहीं होगी। विदेशी मुद्रा में भारी त्रुटियों को अपने पर्याप्त नुकसान में परिवर्तित किया जा सकता है, क्योंकि यह व्यापार में एक महान लाभ है। यह रोबोट के लिए एक और बात है। इसके अलावा, रोबोट भी एक मानव विदेशी मुद्रा व्यापारी की तुलना में अधिक डेटा की प्रक्रिया कर सकते हैं। यह आपके दृष्टिकोण मुद्रा के कई जोड़े के साथ मदद कर सकते हैं, तो आप केवल एक समय में कई जोड़े का ट्रैक रख सकते हैं कि इसका मतलब है। एक स्वचालित मंच के साथ, तथापि, तुम सब करने की ज़रूरत अपने खाते में लॉग इन करें, और आप चाहते हैं कि सभी चार्ट पर नजर रखने के लिए है, और आप किसी भी अन्य संकेत याद नहीं होगा। अंत में, रोबोट मानव व्यापारियों के विपरीत थक नहीं मिलता है। इसलिए, आप व्यापार और मुनाफे में 24 घंटे एक दिन और सात दिन एक सप्ताह कमा सकते हैं। काफी पर्याप्त, मैनुअल व्यापार के पेशेवरों स्वचालित व्यापार के विचार कर रहे हैं। एक मानव विदेशी मुद्रा व्यापारी एक विदेशी मुद्रा बॉट नहीं करता है कि गया है कि प्राथमिक बात सोचने की क्षमता है। स्वचालित व्यापार में, रोबोट ही मंच में प्रोग्राम किया गया है कि सेटिंग के आधार पर निर्णय कर सकते हैं कि मन में रखिए। उदाहरण के लिए, यह भी विदेशी मुद्रा व्यापार को प्रभावित कर सकता है कि एक मजबूत आंधी के बीच में जापानी येन में निवेश कर सकते हैं। वह इस विशेष परिदृश्य में प्रतिक्रिया करने की क्षमता है, क्योंकि इस बीच, एक मानव व्यापारी आसानी से एक फैसला कर सकते हैं। इसके अलावा, एक मानव व्यापारी आसानी से विदेशी मुद्रा बाजार में एक अजीब या अनुचित गति में बढ़ रहा है, और ट्रेडों बाहर निकलने के लिए तय कर सकते हैं कि आकलन कर सकते हैं। मैनुअल व्यापार में, यह है कि वह विकास के उनके पक्ष में हो जाएगा सोचता है कि जब एक व्यापारी काफी लाभ होता है और जब फैसला करने के लिए भी आसान है। व्यापार के लिए अपने कौशल और अनुभव पर और नहीं सीमित कोड और एक रोबोट के द्वारा पीछा प्रोग्राम सेटिंग्स पर आधारित लाभदायक होगा यदि मानव व्यापारियों महसूस कर सकते हैं। इसलिए यह महसूस करने के लिए नहीं है और आप बनाने के क्रम में ट्रैक और इस प्रक्रिया को रख सकते हैं, जानकारी का एक सीमित रेंज नहीं होने के, मैनुअल व्यापार का उपयोग करने में वास्तव में अधिक पेशेवरों देखते हैं, लेकिन स्पष्ट लाभ में सोचने के लिए नहीं होने में भी देखते हैं कि दिखाई दे सकते हैं एक निर्णय। तो जो एक का चयन करने के लिए? विशेषज्ञों का संकर प्लेटफार्मों को चुनने का सुझाव देते हैं, और मैनुअल या स्वचालित व्यापार करने के लिए पूरी तरह से छड़ी नहीं है। यह सही है कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में लाभदायक होने में मदद करने के लिए आधुनिक तकनीक का प्रयोग कर सकते हैं, लेकिन स्थिति सोच और भावनाओं के लिए कहता है, जब एक मानव व्यापारी फायदेमंद हो सकता है। लाभदायक व्यापार रणनीतियाँ क्यों हमारे वफादार ForexBoost साइट आगंतुकों वापस आते रहते हो? क्योंकि वे जानते हैं हम आपको एक गुणवत्ता की शिक्षा प्राप्त करने के लिए एक भाग्य खर्च करने की जरूरत नहीं है जो समझते हैं कि मूल्य विचारधारा वाले समीक्षक कर रहे हैं। और लाभदायक रखने में मदद - - एक बड़ा अग्रिम निवेश के बिना सक्रिय व्यापारियों के रूप में, हम तुम शुरू कर सकते हैं कि प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली खोलना में अनुभव कर रहे हैं। हम यह भी जानने के लिए आसान और आसानी से उपयोग कर रहे हैं कि बुनियादी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों की तरह। हम फुलाना और भराव के बहुत से भरा नहीं कर रहे हैं और इसलिए हम जल्दी से विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों जानने के लिए और अच्छा उपयोग करने के लिए उन्हें डाल सकता है बात करने का अधिकार मिलता है कि महान जानकारी के साथ पैक कर रहे हैं कि विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों और संसाधनों की तरह। वहाँ के बाजार पर कई विदेशी मुद्रा रणनीतियों आज कर रहे हैं और यह वास्तव में काम करते हैं कि लोगों को खोजने की कोशिश कर सब कुछ के माध्यम से sifting मुश्किल हो सकता है। हम व्यक्तिगत रूप से उनमें से दर्जनों की कोशिश की है और बहुत आसानी से समझ और आसानी से पालन कर रहे हैं कि उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम के बीच होने के लिए निम्नलिखित पाया है। प्रत्येक और पढ़ें लिंक प्रत्येक प्रणाली क्या है और यह कैसे काम करता है समझाने के लिए एक पूर्ण समीक्षा पृष्ठ पर चला जाता है: मार्कस लियरी द्वारा FAP (विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट) टर्बो हम कभी मिला है सबसे अच्छा और सबसे तेजी से दिन व्यापार रणनीतियों में से एक है। मैं सबसे अधिक इस तरह कारण सभी MT4 ईएएस की तरह है, यह 24 घंटे एक दिन, 5 दिनों स्वचालित रूप से एक सप्ताह ट्रेडों, लेकिन यह 1 मिनट चार्ट के बंद ट्रेडों! हम 1 मिनट चार्ट बंद उनके ट्रेडों का आधार है कि किसी भी मेटाट्रेडर ईए नहीं मिला है। अधिकांश वे बहुत कम अक्सर व्यापार का मतलब है जो प्रति घंटा या उच्च का उपयोग करें। ट्रेडों सफल रहे हैं, लेकिन मैं अक्सर व्यापार और जल्दी से लाभदायक परिणाम देखने के लिए पसंद के रूप में है कि जब तक ठीक है। इस उत्पाद को बहुत अच्छा परिणाम के साथ अक्सर व्यापार करने के लिए चाहता है, जो दिन व्यापारी के लिए Fantasic है। ले लाभ और हानि के लक्ष्यों को भी तो आप बहुत अधिक बार कम तनाव, जिसका मतलब है और ट्रेडों से बाहर हो जाएगा छोटे होते हैं रोकने के लिए और आप उन लाभ की रक्षा करना। यह एक autopilot पर अपने ट्रेडों निर्धारित करने और अपने खाते की शेष राशि बढ़ने देखना चाहते हैं, जो लोगों के लिए होगा। और पढ़ें। & Gt; & gt; विदेशी मुद्रा Megadroid सीखने और अनुभव के 38 वर्षों के प्रत्यक्ष परिणाम है। क्या काम करता है और क्या नहीं देखने से। काम कर अवधारणाओं ले रही है और उन्हें honing से। उन्हें अगले स्तर तक ले रहा है। स्थिति सही हो और इस रोबोट एक लंबे समय के लिए किया गया है जब विदेशी मुद्रा Megadroid केवल ट्रेडों बनाता है। इतने सारे रोबोट आ जाओ, और अधिक से अधिक और खुद को साबित किया है कि एक खोजने के लिए, ठेठ से दूर है। विदेशी मुद्रा Megadroid आज उपलब्ध सबसे अच्छा स्वचालित व्यापार प्रणालियों में से एक है और किसी भी व्यापारियों उपकरण बॉक्स का हिस्सा होना चाहिए। उनकी RCTPA प्रौद्योगिकी (रिवर्स सहसंबद्ध समय और मूल्य विश्लेषण) के साथ, इस रोबोट "मन आंधी सटीकता के साथ भविष्य में देखता है कि एक रोबोट का निर्माण करने के लिए व्यापार अनुभव और ज्ञान के 38 वर्षों के साथ संयोजन, नए तकनीकी ग्राउंड के लिए कृत्रिम बुद्धि ले जाता है" और अधिक पढ़ें । & Gt; & gt; तुम भी हमारी साइट पर और हमारे विदेशी मुद्रा ई-किताबें खंड में इन के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। ईबुक आप सीखने शुरू करते हैं और जितनी जल्दी हो सके लाभदायक व्यापार रणनीतियों को लागू कर सकते हैं तो आप के बारे में जानकारी के लिए तत्काल पहुँच पाने की वजह से ही मिनटों के भीतर भी इस व्यवसाय के लिए एकदम सही संसाधन हैं। तकनीकी और मौलिक: यह व्यापारिक दृष्टिकोण के दोनों प्रकार जानना महत्वपूर्ण है। उस ने कहा, तकनीकी विश्लेषण शायद सबसे सामान्य रूप से प्रयुक्त तकनीक है। तकनीकी विश्लेषण आप व्यापार कर रहे हैं बाजार में मुद्रा की कीमत आंदोलनों पर केंद्रित है; यह बुनियादी कारकों, या खबर की घटनाओं पर ध्यान नहीं देता। एक लाभदायक तकनीकी व्यापारी होने के लिए आपको साबित विदेशी मुद्रा रणनीतियों और मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम से सीखने की जरूरत है - लेकिन शायद सबसे महत्वपूर्ण समझने में आसान है और प्रयोग करने में आसान है कि एक प्रणाली का चयन करने के लिए है। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली काम करने के लिए एक मौका है इससे पहले नहीं तो, आप, धैर्य, और पैसे खो सकता है। हमारा ध्यान अपने निवेश के लिए उपयोग में आसानी और मूल्य आप एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की एक पहली बार उपयोगकर्ता या अच्छा रणनीतियों की खोज में एक पेशेवर रहे हैं, यदि आप हमारे उत्पाद समीक्षा से अंतर्दृष्टि हासिल करने के लिए सुनिश्चित कर रहे हैं। आप पर निर्भर हो सकता है तो इस्तेमाल में आसानी: और सभी महत्वपूर्ण कसौटी - कई अलग अलग मुद्रा व्यापार संसाधनों और विदेशी मुद्रा eBooks का आकलन करने के बाद, हम इन संसाधनों के बारे में जानकारी, वे प्रदान की सेवा की गुणवत्ता पर विचार के लिए एक उत्कृष्ट मान रहे हैं कि निष्कर्ष निकाला है तेज गति। मैं ये विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ के साथ महान परिणाम मिला है मैं पिछले कुछ वर्षों में कई विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों, पाठ्यक्रम और सॉफ्टवेयर अनुप्रयोगों खरीदा है - और हम हमारी साइट पर सूची संसाधनों तक हम कभी भी उपयोग किया सबसे आसान, कम से कम महंगी, का पालन करने में आसान और बहुत ही लाभदायक रणनीतियों से कर रहे हैं। आप बस, प्रवेश और निकास अंक लेने के लिए अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच में उन्हें प्लग और विदेशी मुद्रा बाजार में आराम करते हैं। जैसा कि ऊपर उल्लेख विदेशी मुद्रा Tradinig रणनीतियों के सभी उच्च लागत प्रभावी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए कर रहे हैं - वे अविश्वसनीय मान रहे हैं। तुम एक भाग्य खर्च किए बिना तेज गति को प्राप्त करना चाहते हैं, तो हम इन कार्यक्रमों के साथ शुरू करने की सिफारिश। वे केवल बाजार में व्यापार करने के लिए काम करता है और कैसे कैसे सिखाना है, लेकिन आप एक सुसंगत आधार पर लाभ लेने के कई वर्षों के लिए उपयोग कर सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों जीतने आप नहीं देंगे। प्रिय ट्रेडिंग मित्र, आसान विदेशी मुद्रा रंग कोडित प्रवृत्ति व्यापार मैनुअल प्रणाली अपने पीसी के सामने घंटों खर्च किए बिना अपने ट्रेडिंग खाते से पिप्स खींचने में सक्षम होने का एक अभिनव तरीका है। रंग कोडित व्यापार व्यापार का एक नया तरीका है, लेकिन संकेतकों के सही सूट के बिना इसे सफलतापूर्वक कर रही आसान नहीं है। प्रवेश और निकास बिंदुओं की पहचान करने में सक्षम होने के नाते सफलता की कुंजी है। और मुझे लगता है कि आप एक दूसरे को बधाई देता हूं और एक मजेदार और व्यापार करने के लिए आसान तरीका यह है कि बनाने के संकेतक के सही सूट प्रदान करते हैं! इस व्यापार प्रणाली 15 मिनट या 1-4 घंटे के चार्ट के लिए है कि एक बहुत ही सरल बुनियादी मैनुअल प्रणाली है। तुम्हें पता है मैं पहले से ही एक रंग कोडित टेम्पलेट पर लादा, तुम्हें दे कि विशेष Mt4 संकेतक के साथ कई मुद्रा जोड़े पर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। मैं पूरी तरह से कीमत लाइन हटा दिया है और आप रंग केवल के अनुसार व्यापार! हाय, यह सिंथिया मैसी है। मैं कभी भी एक पीसी था इससे पहले टेलीफोन पर है, मैं वापस मध्य 9039 में स्टॉक विकल्प कारोबार शुरू कर दिया। मेरी माँ ने मुझे खींच करने के लिए इस्तेमाल किया है कि मैं 1999 में मेरी दूसरी पीसी मिला है, मैं का उपयोग करने के लिए बहुत मुश्किल था कि महंगी सॉफ्टवेयर पर बड़ी रकम खर्च करना शुरू कर दिया आदि चार्ट और पैटर्न और ट्रेंडलाइनें, के बारे में सीखा है, जहां बहुत महंगा सप्ताह के अंत में व्यापारिक सेमिनार के लिए। यह ऑनलाइन ट्रेडिंग के एक बहादुर नई दुनिया थी! 2002 में मैं विदेशी मुद्रा बाजार की खोज की और ऑनलाइन एक $ 59 परिचयात्मक विदेशी मुद्रा व्यापार पुस्तिका खरीदने के बाद के ऊपर बंद कर दिया। उस समय आप विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए कैसे सीख सकते हैं एक ही रास्ता $ 5000 के लिए एक जीवित संगोष्ठी में भाग लेने के लिए गया था। मैंने सोचा कि मैं उन महंगी सप्ताह के अंत में सेमिनार में सीखा था कि कुछ व्यापारिक तरीकों साझा करने के बाद और उस छोटे पीडीएफ के लेखक मेरे व्यापार भागीदार बन गया। एक साथ हम पहले दिन व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के मैनुअल में लिखा था और मैं हम अपने सिस्टम को बेच सकता है इसलिए वेबसाइटों और इंटरनेट बाजार का निर्माण करने के लिए सीखने के लिए किया था। यह वास्तव में नेट पर पहली सस्ती ऑनलाइन ट्रेडिंग का मार्गदर्शन उपलब्ध था और हम कई वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा बाजार पर हावी रही। तब से मैं बनाया है और कई अन्य विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली लिखा है। व्यापार मेरा जुनून है और 4 साल के लिए, कैनकन में समुद्र तट पर मेक्सिको रहने के लिए मुझे धन और स्वतंत्रता दी है। और उससे पहले, मैं एक साल के लिए मेक्सिको सिटी में रहते थे। और मैं अभी भी एक छोटे खनन शहर में एरिजोना के पहाड़ों में मेरी 118 साल पुराने पुनः संग्रहीत विक्टोरियन 4 बेडरूम का घर भूत शहर पर्यटक शहर को निष्क्रिय कर दिया मालिक हैं। और मैं एक वर्ष में दो बार दक्षिणी कैलिफोर्निया में मेरे परिवार की यात्रा और bodysurfing जाना। और मुझे लगता है मैं गर्म पानी में Bodysurf करने के लिए कर सकते हैं के रूप में अक्सर के रूप में हवाई के पास जाओ। यात्रा एवं quot व्यापार कर सकते हैं, लैपटॉप है, मैं अपने & quot इसे कहते हैं; जीवन शैली। लोग मुझे ईमेल और व्यापारिक मुझे पर्याप्त पैसा बनाता है, तो मैं अपने व्यापार प्रणाली बेच रहा हूँ मुझे क्यों पूछते हैं। खैर, कभी वास्तव में पर्याप्त पैसा है कि हम में से किसी भी करते हैं। I39, हवाई में रिटायर करना चाहते हैं और है कि करोड़ों डॉलर ले जाएगा! खैर, मैं वैसे भी चाहते हैं कि समुद्र तट पर घर और खेत की तरह के लिए। हम सब हमारे लक्ष्य है और वे that39 बड़ा और बड़ा होने की आवश्यकता नहीं, जीवन की प्रकृति है! इसलिए हम सभी को हमेशा और अधिक पैसे की जरूरत होगी, और कहा कि मुझे भी शामिल है! इसके अलावा, मैं वास्तव में वेबसाइटों और विपणन और लोगों की मदद करने का आनंद है। it39, मेरे जीवन में एक जोड़ा आयाम रचनात्मक है और मैं हमेशा कुछ बनाने किए जाने की जरूरत है कि। और अपने सृजन से पैसे बनाने के लिए इच्छुक है, सही स्वाभाविक है? अपने व्यापार कैसा चल रहा है? आप को देने के लिए बस के बारे में तैयार कर रहे हैं आप ठीक कर रहे हैं, या नहीं? तुम मौत के लिए whipsawed हो रही है, या आप बस can39 यदि व्यापार भी मुश्किल है, अरे, अगर; टी प्रविष्टि देखते हैं, या आप बाहर निकलने के लिए जानने जब परेशानी है, तो आप aren39, टी अकेले। ट्रेडिंग isn39; आसान नहीं है, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि। अगर यह था, हर कोई इसे सही कर रहा होगा? ठीक है। लेकिन यह व्यक्ति का एक निश्चित प्रकार भी सभी रंगीन तरंगित लाइनों को आकर्षित किया है और वे सब क्या मतलब समझने की कोशिश कर रहा घंटे के लिए बैठने के लिए चाहते हो लेता है। हम let39 अजीब अंडे कर रहे हैं, यह चेहरा। मैं एक लंबे समय से पहले सीखने चरण के माध्यम से चला गया और it39 जबकि आकर्षक, एक समय आता है जब आप वास्तव में सब कुछ परीक्षण डेमो बंद करो और कुछ ठंड मुश्किल रुपये कमाना शुरू करने की जरूरत है। हे भगवान! अब we39; गंभीर हो रही है! और। डर में सेट या तो we39 से पहले;। पैसे खो दिया है या के बाद लिया है। जिस तरह से, it39 या तो, सीखने की अवस्था के एसए सामान्य हिस्सा है और आप इसे खत्म करने के लिए है। मैं अपने डेमो ट्रेडिंग इतनी अच्छी तरह से जा रहा था, और समय में, मैं didn39 क्योंकि मैं अहंकारी मिला यह 2002 में मेरी पहली लाइव विदेशी मुद्रा खाते के साथ मेरे पास होता था; टी मैं NFP के बारे में पता है, और इस महीने के एक पहले शुक्रवार को कई ट्रेडों गलत रास्ते पर जा रहा शुरू कर दिया सदमे और जमे हुए दहशत में देखा! यह कुछ ही मिनटों में अपने खाते के बारे में $ 4,000 खा लिया और मैं गलत हो गया था पता नहीं था! मैं, दिनों और हफ्तों के लिए खोल हैरान था कि मैं वास्तव में मैं महीनों के लिए पद-आघात था। यहां तक ​​कि मेरे दिल की गति को और मेरे हाथ मिलाने किए गए एक डेमो खाते में एक आदेश जगह करने की कोशिश कर, टी व्यापार और मैं एक पसीने में बाहर तोड़ दिया, मैं couldn39। वास्तव में अजीब, तनाव इतनी बड़ी थी। मैं इसे खत्म करने की सम्मोहन उपचार पाने के लिए किया था और यह महीने लग गए। और इस बीच में, मैं व्यापारियों के लिए ट्रेडिंग मन सॉफ्टवेयर की खोज की। और धीरे-धीरे मैं फिर से व्यापार जीने में सक्षम था। तो मैं सब कुछ you39 पता है, ve व्यापार करने के लिए सीखने की कोशिश कर रहा है और पैसा खोने और नियंत्रण के तहत अपने डर को हो रही है और आप में से सबसे अच्छा हो रही है और ट्रिगर खींचने के लिए और एक जीवित व्यापार जगह अप करने के लिए साहस हो रहा से अपने साहस रखने के माध्यम से चला गया। आप सभी मनोवैज्ञानिक मुद्दों को तय की है और जब अंत में, यह सब क्या वास्तव में आप समझ बनाने के लिए औसत और Stochastics और संकेतक के अन्य दर्जनों और अलग अलग रंग लाइनों चलती हैं? वे आप के लिए काम करते हो? शायद ऩही। क्यूँ नहीँ? कारणों में से बहुत सारे हैं, हम don39, टी कि यहाँ में जाने की जरूरत है। क्या आप की जरूरत है कि doesn39 व्यापार करने के लिए एक आसान तरीका है, टी आप तनाव से बाहर या आप को भ्रमित करने या अपने समय की बहुत सारी ले, और वास्तव में आप पैसे कमा जाएगा। और न डेमो परीक्षण के महीने की एक और जोड़ी में, आप इस सप्ताह पैसे बनाने के लिए की जरूरत है! मैं जानता हूँ! I39, वहाँ किया गया है! अर्थव्यवस्था पूरी दुनिया में खराब है, देखो, सब लोग ऐसा लगता है दर्द हो रहा है। आप इसे इस दूर अपने व्यापार में की गई है, तो आप अब पैसे व्यापार की पर्याप्त मात्रा में बनाने का एक असली मौका है। आप इस साइट पाया क्योंकि! मैं यहाँ कुंद होना चाहते हैं। अर्थव्यवस्था बदतर हो रही रखने जा रहा है। कोई भी वास्तव में सुरक्षित है। अपने हाथों में अपने स्वयं के वित्तीय तस्वीर ले लिया है कि उन लोगों के लिए छोड़कर। और क्या बेहतर तरीका है कि हम में से अधिकांश के लिए नहीं है, व्यापार में सच में बहुत अच्छा पाने के लिए की तुलना में आर्थिक रूप से सुरक्षित हो गया है। हम अजीब अंडे कर रहे हैं, हम अपने आप को मदद कर सकते हैं भाग्यशाली होते हैं। So. कैसे आप आसान और अधिक मज़ा और लाभदायक अपने व्यापार कर सकते हैं? खैर, मैं अपने आराम से विदेशी मुद्रा रंग कोडित ट्रेंड सिस्टम ट्रेडिंग आसान और मजेदार है और आप के लिए बहुत बहुत ही आकर्षक बना सकता है। क्यों? रंग के साथ व्यापार इसलिए सुखदायक और इतना यकीन है और इसलिए आसान है। एक व्यापार में कूदने का साहस ढूँढना अब एक आसान बात है। आप नेत्रहीन देख सकते हैं क्योंकि सभी रंगों कई संकेतक एक प्रविष्टि की पुष्टि कर रहे हैं, जिसका मतलब है एक ही स्वर में हैं। या एक से बाहर निकलें। इसका आपके लिए क्या मतलब है? शुरुआती कारोबार करने के लिए हो रही है या व्यापार करने के लिए देर रहने के लिए एक खुशी है, न कि एक पीस होगी एक साथ काम करते हैं तो भाता है और सुखदायक हैं और वास्तव में आप आराम करेंगे कि संकेतकों के सूट में और ट्रेडों से बाहर हो रही child39 तरह होगा के प्ले, it39 की रंग से मेल खाते के साथ इतना आसान जैसा कि होना चाहिए, पैसा बनाने मजेदार हो सकता है आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनने के लिए आप अंत में संभव है आप इस सप्ताह पैसे कमाना शुरू कर सकता है! कौन can39; रंग कोडित व्यापार से टी लाभ। केवल एक colorblind आदमी! मैं वास्तव में इस isn39 आशा है, आप टी! (FYI करें, यदि & quot; Girly & quot; रंग aren39! आप के लिए टी, बस उन्हें बदलने से आप एक ही लाल या नीले टन से चिपके रहते हैं सुनिश्चित करें) ठीक है, अब let39 की कितना आसान है यह व्यापार प्रणाली है और कितना मज़ा you39 पर एक नज़र रखना, के लिए जा रहे! कुछ ट्रेड उदाहरण देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो देखें: मैं इस रंग कोडित रुझान ट्रेडिंग सिस्टम कॉल क्यों आप देख सकते हैं? विदेशी मुद्रा व्यापार मैनुअल विवरण वर्तमान संस्करण: 2.0 आवश्यकताएँ: 2.2 और ऊपर अनुप्रयोग आकार: 4.6M विदेशी मुद्रा व्यापार मैनुअल विवरण विदेशी मुद्रा कारोबार अक्सर विदेशी मुद्रा के रूप में भेजा विदेशी मुद्रा बाजार में, दुनिया के विभिन्न मुद्राओं के लिए बाजार है। यह अपने मूल में, वैश्विक व्यापार में निहित है, जो एक बाजार है। माल और सेवाओं को पूरी दुनिया में 24 घंटे एक दिन का आदान-प्रदान कर रहे हैं। राष्ट्रीय सीमाओं के पार किया उन लेनदेन गैर घरेलू मुद्राओं में भुगतान की आवश्यकता होती है। व्यक्तियों का एक बहुत विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में और अधिक जानने की रुचि रखते हैं। क्या आपको जानना है क्यों? खैर, विदेशी मुद्रा व्यापार आप सही रणनीति और व्यापार के बारे में जानकारी है के रूप में आप के रूप में लंबे समय के लिए बहुत पैसा कमाने में मदद कर सकते हैं। हालांकि, एक गलत कदम के साथ, आप भी भारी पैसा खो सकते हैं। इस एप्लिकेशन को आप अपने व्यापार के साथ परिचित पाने के लिए मदद मिलेगी, जो विदेशी मुद्रा व्यापार पर एक में गहराई से जानकारी देता है। इस एप्लिकेशन के सामग्री: ** विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर सांख्यिकी शिक्षा **:।। एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए महत्वपूर्ण किसी को भी विदेशी मुद्रा व्यापार में एक अंतर्दृष्टि लाभ और करने के लिए यहाँ आगे रख अपने व्यापार प्रणाली और strategies. The जानकारी के बाद, इस ऐप्लिकेशन में मददगार होगा, ** होगा व्यापारी या एक विदेशी मुद्रा दलाल या तो के लिए उपयोगी हो। एक व्यक्ति को खबर आसपास के विदेशी मुद्रा व्यापार और अपनी नवीनतम अद्यतन के बारे में अच्छी तरह से सूचित किया जाना है। एक सफल व्यापारी होने के लिए आपको अपने सभी व्यापारिक लेन-देन के साथ गंभीर होने की जरूरत है। यह एप्लिकेशन अब विदेशी मुद्रा trading. Grab इस एप्लिकेशन के बारे में जानकारी की मांग कर रहे हैं, जो किसी के लिए एक विदेशी मुद्रा विजेट के रूप में कार्य करता है! अब डाउनलोड करें! नोट: विदेशी मुद्रा चेतावनी, विदेशी मुद्रा कैलेंडर, विदेशी मुद्रा चार्ट, विदेशी मुद्रा खेल कोई प्रासंगिक जानकारी है।