फिलीपींस में निवेश







+

लुई Delos एंजिल्स, सीपीए और बैल द्वारा; 31 जुलाई 2013 और बैल; 4 टिप्पणियाँ स्रोत: forextrading मैं आप पहले से ही अधिक लोकप्रिय कम करने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग या विदेशी मुद्रा या FX कहा जाता है जो मुद्रा व्यापार के बारे में सुना है यकीन है। मूल रूप से विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग दो मुद्राओं का कारोबार कर रहा है। फिलीपींस में और OFWs के लिए मुझे लगता है हम संभाल रहे हैं सबसे अच्छा अच्छी तरह से जाना जाता है मुद्रा अमेरिकी डॉलर और फिलीपीन पीसो है लगता है। फ़िलिपीन पीसो के खिलाफ अमेरिकी डॉलर के मूल्य के उतार चढ़ाव होता रहता है जब हम क्या करते हैं? विनिमय दर में हम और अधिक पीसो डॉलर खरीदने की जरूरत है, जिसका अर्थ है ऊपर जाता है, हम विनिमय या हम एक ही डॉलर के लिए प्राप्त कर सकते हैं पीसो की अतिरिक्त संख्या का लाभ लेने के हमारे डॉलर बेचते हैं। दूसरी ओर अब विनिमय दर हम कम पीसो डॉलर खरीदने की जरूरत है, जिसका अर्थ है नीचे चला जाता है, जब हम डॉलर सस्ते खरीदने के लिए सक्षम का लाभ लेने डॉलर खरीदते हैं। यही कारण है कि विदेशी मुद्रा व्यापार काम करता है (लेकिन आप मैं आप में क्या कर रहे हैं की स्थिति पर विशेष रूप से व्यापार और मुद्राओं के साथ मैं से परिचित नहीं हूँ जिस तरह से कैसे साथ उलझन में अब भी हूँ सच बताने के लिए) कैसे मूल रूप से है। अस्वीकरण: इस ब्लॉग को प्रायोजित करने के लिए इस पोस्ट में, के संबंध में हाल ही में फिलीपींस में लांच करने वाले WorldWideMarket है। वर्तमान में हम एक अभ्यास खाते का उपयोग कर सेवा का परीक्षण कर रहे हैं और कहा गया है की समीक्षा और राय सेवा की समीक्षा के लिए जा रहा पर पर आधारित हैं। लेकिन यहाँ मैं इंटरनेट में पता चला एक गाइड है। हम विनिमय दर ऊपर जा रहा है जब खरीदने के लिए मिला विदेशी मुद्रा बाजार में लाभ और हम विनिमय दर नीचे जा रहा है जब बेचने के लिए है। मैं यह समझाने से पहले आगे अमेरिका के विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ सामान को समझते हैं। शेयर बाजार में हम एक भी शेयर व्यापार या एक ईटीएफ के मामले में शेयरों की लेकिन विदेशी मुद्रा बाजार में एक टोकरी हम एक मुद्रा जोड़ी व्यापार। मुद्रा जोड़ी को तीन भागों अर्थात् आधार मुद्रा, काउंटर मुद्रा, और विनिमय दर है। उदाहरण के लिए अमेरिकी डॉलर और फिलीपीन पीसो डालर / पीएचपी = 43.3 रूप में देखा जा सकता है। यह 1 अमरीकी डालर 43.3 फ़िलिपीन पीसो के बराबर है कि इसका मतलब है। डालर-पीएचपी विनिमय दर 42 से हम कर देगा कार्रवाई इस प्रकार हम वास्तव में हम प्रति 1 पीसो फायदा हमारे डॉलर की बिक्री से और इस प्रक्रिया में पीसो खरीद रहे हैं पेसो के लिए हमारी डॉलर का आदान-प्रदान करने के लिए है 43 तक जाता है जब अब वापस हमारे विश्लेषण करने के लिए जा रहा डॉलर। दूसरी ओर अब विनिमय दर हम पीसो बेच कर डॉलर खरीदने वास्तव में इस प्रकार हमारे पेसो के आदान प्रदान और हमें तकनीकी रूप से एक लाभ है जो डॉलर प्रति 1 पेसो बचाता होगा 43-42 नीचे चला जाता है। इन के साथ हम वास्तव में विनिमय दर के रूप में लंबे समय तक हम सही स्थिति में ले के रूप में ऊपर और नीचे जा रहा है या कर रहा है कि क्या पैसे कमा सकते हैं। हम डिब्बे अभी भी लाभ बनाने के इस प्रकार मुद्रा जोड़े प्रवृत्ति की दिशा निर्धारित करने के लिए हमारे तकनीकी और मौलिक विश्लेषण लागू करते हैं और यही कारण है कि। एक्शन स्टेप्स फिर भी भ्रमित? विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में इंटरनेट और अनुसंधान के लिए जाओ। इसके अलावा, WorldWideMarket हमारे प्रायोजक की जाँच करें। स्रोत: worldwidemarkets वे मौके विदेशी मुद्रा के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग और जोखिम प्रबंधन समाधान प्रदान करता है जो एक वित्तीय सेवा प्रौद्योगिकी फर्म हैं। सोना, तेल, इक्विटी सूचकांक और अन्य सीएफडी उपकरणों। पोस्ट नेविगेशन अपने विचारों, राय, और विषय के लिए योगदान हमें वित्तीय स्वतंत्रता की दिशा में और अधिक तरीके जानने में मदद मिलेगी! नीचे दिए गए बॉक्स में कुछ छोड़ने के लिए और हमारी खोज और अधिक रोमांचक बनाने के लिए धन्यवाद! उत्तर रद्द 12:28 पर 1 अगस्त 2012 पर Arlet विलन्वेवा हाय, मैं मैं अब के लिए ही सीओएल का उपयोग करें, और Ive केवल मोटे तौर पर एक महीने के लिए यह प्रयोग किया गया के बाद से सबसे अच्छा शेयर दलाल है जो नहीं जानता, HAHAHA मुझे याद है? वैसे भी, मैं सीओएल चुना क्योंकि मैं ब्लॉग, किताबें, और मंचों में पढ़ा है कि इसकी सबसे लगातार शेयर दलाल। इसलिए। Btw, आप अन्य देशों शेयर बाजार में निवेश करते हैं? ठीक है, संभव thats? HAHAHA Ive सीओएल वित्तीय सबसे अच्छा है मेरे पढ़ने के आधार पर प्रदान करता है कि सीखा। मैं वर्तमान में मुख्य रूप से मेरी लंबी अवधि के निवेश के लिए BpiTrade उपयोग कर रहा हूँ। मैं हमेशा दिन के कारोबार करना चाहता था लेकिन मुझे लगता है कि कितना अतिरिक्त समय (और पैसे hehe!) नहीं है। समय मैं उन दोनों की है कि आना चाहिए, मैं निश्चित रूप से सीओएल वित्तीय साथ जाना होगा। मैं भी पीएच में यहां ऑनलाइन शेयर दलालों की एक सूची तैयार की। फिलीपींस में सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकर चेक हाय वहाँ Arlet, निश्चित रूप से मैं अब भी तुम्हें याद है। अपने प्रश्न के लिए। मैं अन्य देशों में निवेश करते हैं? अभी नहीं, लेकिन मैं करने के लिए योजना बना रहा हूँ। क्या यह संभव है? हाँ, यह संभव है। अगर आप एक शेयर बाजार या किसी अन्य से व्यापार या यहां तक ​​कि तुम तो आप के रूप में अन्य देशों में व्यापार कर सकते हैं विदेशी मुद्रा, ईटीएफ, वस्तुओं, धातु और तेल और अन्य वित्तीय साधनों की तरह निवेश के अन्य रूपों व्यापार की सुविधा देता है जो देता है अपना पता ई व्यापार और अन्य दलालों अच्छी तरह से।